छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट असिस्टेंट कमांडेंट ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट असिस्टेंट कमांडेंट ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़

रायगढ़. रायगढ़ जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने आत्महत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है. रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि आज सुबह छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की 6वीं वाहिनी के असिस्टेंट कंमाडेट ने उर्दना गांव स्थित बटालियन में र्सिवस पिस्टल से सिर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

रायगढ़ सिटी कोतवाली के थानेदार एसएन ंिसह ने बताया कि सीएएफ के असिस्टेंट कंमाडेट आनंद मोहन खलखो (43 वर्ष) ने आज सुबह करीब नौ बजे अपने सरकारी आवास में खुद को गोली मार ली और इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के दौरान खलखो घर पर अकेले थे.

ंिसह ने बताया कि घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तब पुलिस अधिकारी और जवान घटनास्थल पहुंच गए थे. बाद में पुलिस ने खलखो के शव को अस्पताल भिजवाया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2000 बैच के प्लाटून कंमाडर जशपुर जिले के फरसाबहार निवासी आंनद खलखो की खुदकुशी का कारण प्रथम दृष्टि में पारिवारिक है.

उन्होंने बताया कि खलखो जब कांकेर में तैनात थे तब वर्ष 2016 में हुए एक सड़क हादसे में पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी. घटना के बाद से वह अकेले थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते रविवार को आनंद खलखो की पत्नी की 25 वर्षीय बहन ने खलखो पर शादी का वादा कर दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए कीटनाशक खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी. पत्नी की बहन का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. बड़ी बहन की मौत के बाद वह पिछले कई महिनों से खलखो के साथ थी. ंिसह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *